हेडलाइन

CG: बिल मांगा, तो महिला ने बेटों संग मिलकर सराफा दुकानदार को पीटा, पुराने गहने बेचने को लेकर हुआ था विवाद, चार गिरफ्तार

रायपुर 26 मई 2024। रायपुर में सराफा व्यापारी से मारपीट का एक मामला सामने आया है। दुकानदार ने 5 साल पुराने गहने की खरीदने के लिए महिला से बिल मांगा तो, महिला समेत चार लोगों ने दुकानदार की पिटाई कर दी।

 

मामला पंडरी थाना इलाके का है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कुटुंब ज्वेलर्स का मालिक अजय सोनी दोपहर के वक्त दुकान में मौजूद था। इस दौरान दुलारिन बाई नाम की महिला आई। उसने अपने पास रखी ज्वेलरी को बेचने की बात की। कारोबारी ने पहले तो उसे खरीदने से मना किया। इस पर महिला ने कहा कि ये ज्वेलरी इसी दुकान की है तो कारोबारी ने रसीद मांगी। इस बात पर वह नाराज हो गई।

 

मामले में अजय सोनी की शिकायत पर पंडरी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। साथ ही वारदात में शामिल 4 आरोपी दुलारिन बाई, चंद्र कुमार यादव, नंदकुमार यादव और बेटी कुंती यादव को अरेस्ट भी कर लिया है। शिकायत के मुताबिक विवाद के बाद महिला नाराज होकर दुकान से चली गई। इसके कुछ देर बाद वह अपने बेटे चंद्र कुमार यादव, नंदकुमार यादव और बेटी कुंती यादव के साथ दुकान पर पहुंची। वे सभी मिलकर कारोबारी अजय सोनी के साथ बहस करने लगे। बहसबाजी बढ़ी तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।

Back to top button